दिल दहला देने वाली घटना का ये वीडियो मथुरा रेलवे जंक्शन से सामने आया है. कहा जा रहा है कि प्लेटफार्म पर खड़ी एक महिला के हाथ से अचानक ये 1 साल की बच्ची छूटकर ट्रैक पर जा गिरी.

नई दिल्ली : जाको राखे साइयां मार सके न कोए… ये बात कई बार हमने अपनी आखों से सही साबित होते देखी है. ऐसा ही एक वाकया मथुरा रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला. यहां एक महिला के हाथ से बच्चा छूटकर ट्रैक पर गिर पड़ा. उसके ऊपर से ट्रैन भी गुजर गई, लेकिन उसका बाल बांका भी नहीं हुआ. इस घटना ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिल दहला देने वाली घटना का ये वीडियो मथुरा रेलवे जंक्शन से सामने आया है.

कहा जा रहा है कि प्लेटफार्म पर खड़ी एक महिला के हाथ से अचानक ये 1 साल की बच्ची छूटकर ट्रैक पर जा गिरी. लोग उसे उठा पाते, उससे पहले ही ट्रैक पर ट्रेन आ गई. बच्ची ट्रैक पर पड़ी हुई थी और ट्रैन उसके ऊपर से गुजर रही थी. लोग दम साधे ट्रेन के गुजरने का इंतजार कर रहे थे.बच्ची के गिरने के बाद मां बेहोश हो गई.

ट्रेन गुजरने के बाद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बच्ची को खरोंच तक नहीं आई. इसके बाद उन्होंने बच्चे को उठाया. उसके परिजनों ने भगवान का शुक्रिया अदा किया.

रेलवे सुरक्षा बल कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्रभूषण प्रसाद ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढे दस बजे यह घटना तब घटी जब मथुरा के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के निवासी सोनू व उसकी पत्नी रानू अपनी एक साल की बच्ची साहिबा व दो वर्ष की नायरा के साथ झांसी जाने के लिए हजरत निजामुद्दीन से विशाखापत्तनम जाने वाली समता एक्सप्रेस में चढ़े.

उन्होंने बताया कि ट्रेन की जनरल बोगी में चढ़ने के बाद सोनू को अपना पर्स गायब मिला तो उसने तुरंत उतरने का फैसला किया. लेकिन तब तक ट्रेन चलने लगी थी. परंतु, वह नायरा को लेकर प्लेटफार्म पर उतर पड़ा. इसके तुरंत बाद उसने पत्नी को भी कूदने के लिए कहा. इसी क्रम में बच्ची गिर गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here