दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिलेशन की खबरें तो काफी समय से चर्चा में है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें काफी सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं, लेकिन अब तो दोनों की शादी की तारीख सामने आ गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका और रणवीर की शादी में सिर्फ कुछ खास लोग ही शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 30 लोग शामिल हैं और ये शादी इटली के लेक कोमो में 20 नवंबर को होगी। इसी बीच खबरें आ रही है कि रणवीर और दीपिका अपने शादी की शॉपिंग करने में जूट गए हैं। वहीं इन दोनों ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि उनकी शादी में सुरक्षा को ध्यान रखते हुए मोबाइल फोन और कैमरा साथ में न लाएं।

स्टाइलिश दिखने के लिए जान्हवी और खुशी की फैशनेबल ड्रेेसेज को करें कॉपी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह कपल अपनी शादी की शॉपिंग करनी शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि यह जो़ड़ी सबसे पहले ज्वैलरी की शॉपिंग कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणवीर गोल्ड या प्लेटिनम ज्वैलरी की बजाय चांदी के आभूषणों को खरीदने पर जोर दे रहे हैं। चांदी की ज्वैलरी खरीदने के पीछे क्या कारण हैं इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों शादी के ड्रेसेज से मैच करती हुई ज्वैलरी पहना चाहते हैं।

Independence Day पर देखिए परिणीती-अर्जुन की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के नए पोस्टर

इस के साथ ही एक और खबर सामने आ रही हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि निजता को ध्यान में रखते हुए रणवीर और दीपिका ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि वह अपने साथ फोन या कैमरा ना लेकर आएं। दरअसल दीपिका नहीं चाहतीं कि उनकी शादी से जुड़ी कोई जानकारी या तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाए। इसके लिए सुरक्षा का भी काफी ध्यान रखा जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रणवीर चाहते हैं कि अपनी शादी की तस्वीरें वह खुद अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें। हालांकि अभी तक रणवीर और दीपिका की तरफ से अपनी शादी का कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here