राजपुरा 15 जून: आर्यन्स इंस्टीच्यूट ऑफ नर्सिंग (ए.आई.एन.) और आर्यन्स कॉलेज ऑफ फार्मेसी, राजपुरा के छात्रों ने अपने अंतिम परीक्षा परिणामों में बेहतर प्रदर्शन से अपने माता-पिता और कॉलेज का नाम रोशन किया।

एम.आर.एस.-पी.टी.यू. बठिंडा द्वारा संचालित बी-फार्मेसी के प्रथम समेस्टर में कुल्लू के अजय राही ने 8.17 एस.जी.पी.ए. स्कोर प्राप्त कर पहला स्थान और कांगड़ा के अंकित ने 7.93 एस.जी.पी.ए. स्कोर प्राप्त कर दूसरा स्थान हासिल किया।

वहीं नवांशहर की नवजोत कौर ने जी.एन.एम. के तृतीय वर्ष में 70 प्रतिशत अंक हासिल कर पहला स्थान और अंबाला की नीतू ने 69.94 प्रतिशत अंक प्राप्त करके दूसरा स्थान हासिल किया।

इस मौके पर आर्यन्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अंशु कटारिया ने विद्यार्थियों को उनके कठिन परिश्रम के लिए बधाई दी। उन्होने बताया कि विद्यार्थी शैक्षणिक तौर पर अच्छा प्रदर्शन कर ही रहे हैं, साथ ही साथ वे खेलों और सांस्कृतिक गतिविधियों में भी नाम रोशन कर रहे हैं।

इसके दौरान उन्होने बताया कि अकादमिक गतिविधियों के साथ छात्रों के ज्ञान और कौशल को बढ़ाने के लिए समय समय पर कार्यशालाएं, सेमीनार और औद्यौगिक यात्राओं के साथ क्लीनिकल पोस्टिंग भी करवाई जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here