बिग बॉस 12 का फिनाले रविवार को हो गया है और इस सीजन की विनर दीपिका कक्कड़ रहीं। शो से बाहर आने के बाद करणवीर ने शो को लेकर कई बातें बताई। करणवीर बोहरा की ‘बिग बॉस 12’ में डिप्लोमेटिक होने को लेकर भले ही आलोचना की जा रही हो, लेकिन घर के ‘महान प्रतियोगी’ का कहना है कि वह उनमें से नहीं हैं, जो सीधे लड़ाई और गाली-गलौच करना शुरू कर दें।

करणवीर ने रविवार को शो के समापन के बाद मीडिया एजेंसी को इंटरव्यू देते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि जब जरूरत पड़ी तब मैंने एक स्टैंड लिया, लेकिन मैं किसी दूसरे के स्तर तक नीचे नहीं गिर सकता। मैं उनमें से नहीं हूं कि सीधे किसी से लड़ाई और गोली-गलौच शुरू कर दे और मेरा नजरिया हमेशा शांतिपूर्ण होता है।’

अपने साथी प्रतियोगियों द्वारा ‘महान’ कहे जाने के बावजूद, वह विवादास्पद शो के टॉप 5 में शामिल होने में कामयाब रहे। लेकिन दीपिका कक्कड़ ने खिताब जीत लिया।

उन्होंने कहा, ‘यात्रा शानदार रही। ‘बिग बॉस’ एक सच्ची परीक्षा है। यह आपको बढ़ने में मदद करता है, यह आपको सवाल करने में मदद करता है और यह वास्तव में आपकी परीक्षा लेता है। मैं रोजाना धैर्य, नैतिकता और विकल्पों के चुनाव की परीक्षा से गुजरा, लेकिन अब जब मैं बाहर आया हूं तो मैं एक बदला हुआ इंसान हूं। मुझे लगता है कि अलग-अलग दृष्टिकोण देख पा रहा हूं और लोगों और उनकी मंशा को पहले से ज्यादा समझ पा रहा हूं।’

उनके मुताबिक पारिवारिक सप्ताह उनके लिए बहुत भावनात्मक रहा। फिलहाल करणवीर अपनी आगामी फिल्म ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ का रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here