चंडीगढ़ : पंजाब में हो रहे पंचायत चुनाव के दौरान कोहरा छटने व धूप खिलने के बाद मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की भारी भीड़ उमड़ आई है। राज्य के बठिंडा, मोहाली, जालंधर, पटियाला आदि जिलों में महिला मतदाताओं में वोट डालने के प्रति भारी रुझान देखने को मिल रहा है। गुरदासपुर, मोहाली, लुधियाना में हुए वोटरों के बीच झगड़े हुए | दुलुआना में प्रशासन को चुनाव के बहिष्कार का भी सामना करना पड़ा |

सुबह करीब दस बजे महिलाओं का एक समूह वोट डालने के लिए निकल रहा है। चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी मतदान केंद्रों के बाहर खड़े होकर मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट डालने के लिए अपील करते भी नजर आये ।

राज्य के जिला गुरदासपुर के गांव दुलुआना में पोलिंग शुरू होने के कुछ समय बाद तब हंगामा हो गया, जब यहां चुनाव मैदान में उतरे एक प्रत्याशी का नाम बैलेट पेपर से गायब था।

लोगों ने यहाँ चुनाव का बहिष्कार भी कर दिया |

लुधियाना के गांव भाई हिम्मत सिंह के एक बूथ पर वोट डालने का काम एक घंटा देरी से शुरू हुआ। यहां प्रत्याशियों ने पोलिंग अमले पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाया और हंगामा किया | वहीँ मोहाली जिला के गांव दाऊ में अकाली दल व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जाली वोट को लेकर हंगामा हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here