राजपुरा, 28 दिसंबर : सब डिविज़न राजपुरा में पंचायती चुनावों को लेकर सभी प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं। मतदान पूरी तरह अमन शांति के साथ करवाई जाएंगी। यदि कोई भी उम्मीदवार ज़रूरत समझे तो वह अपने ख़र्चे पर आज्ञा लेकर चुनाव बूथ के बाहर की वीडियोग्राफी करवा सकता है। इन विचारों का प्रगटावा एस.डी.एम. राजपुरा शिव कुमार ने किया।

एस.डी.एम. राजपुरा श्री शिव कुमार ने कहा कि सब डिविज़न राजपुरा में मतदान सम्बन्धित प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं। बैलट पेपर छप गए हैं। सभी प्रकार की लिस्टें तैयार हो गई हैं। पुलिस के भी सभी प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि आर उज की तरफ से रद्द किये गए नामज़दगी पेपरों की शिकायतें मिलने पर दोबारा जाँच की गई है, परन्तु रद्द किये हुए पेपर में से कोई भी दोष झूठा साबित नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि फिर भी यदि किसी को कोई ऐतराज़ है, तो वह चुनाव पटीशन डाल सकता है। एस.डी.एम. राजपुरा श्री शिव कुमार ने आगे बताया कि मतदान में किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाज़त नहीं दी जायेगी। उन्होंने बताया कि कल सभी चुनाव सुरक्षाधिकारियों को सबंधित पोलिंग बूथों पर तैनात कर दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि 30 दिसंबर को वोटें पड़ने के बाद मौके पर ही वोटों की गिनती की जायेगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here