सुपरस्टार सलमान खान आमतौर पर अपने परिवार के साथ ही बर्थ डे मनाना पसंद करते हैं। 27 दिसंबर को वे 53 साल के होने जा रहे हैं और इस मौके पर न तो वे ज्यादातर स्टार्स की तरह एक बड़ी पार्टी देने वाले हैं और न ही वे इस दिन दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान कर रहे हैं। डीएनए रिपोर्ट के अनुसार, सलमान इस साल अपने जन्मदिन पर काम से छुट्टी लेने वाले हैं और पानवेल फॉर्महाउस में अपना जन्मदिन सेलेब्रेट करने वाले हैं। इस मौके पर उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग मौजूद होंगे। इस मौके पर सलमान के भाई अरबाज़ और सोहेल खान अपनी पूरी फैमिली के साथ मौजूद रहेंगे। सलमान की ये बर्थ डे पार्टी इस फॉर्महाउस में 26 दिसंबर को शुरू होगी और देर रात 28 दिसंबर तक चलेगी।

गौरतलब है कि सलमान इस समय अली अब्बास जफ़र की फिल्म भारत की शूटिंग में बिज़ी हैं। सलमान की इस मल्टीस्टारर फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, कैटरीना कैफ, शशांक सनी अरोड़ा, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे कई सितारे नज़र आएंगे। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में वरूण धवन भी कैमियो की भूमिका निभा सकते हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म में पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था लेकिन ऐन मौके पर प्रियंका ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

माना जा रहा था कि सलमान इस वजह से प्रियंका से काफी नाराज़ भी हुए थे। हालांकि जल्द ही फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र ने फिल्म में कैटरीना कैफ को लेने की घोषणा की थी। इससे पहले भी कैटरीना, अली और सलमान की जोड़ी फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंड़े गाड़ चुकी है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत एक कोरियन फिल्म का रीमेक है।सलमान खान इस फिल्म में एक ऐसे शख्स के रोल में होंगे जो 18 साल की उम्र से लेकर 70 साल तक का सफर तय करेगा।

52 साल के सलमान खान अलग-अलग उम्र का किरदार प्ले करते हुए नजर आयेंगे। फिल्म का अनुमानित बजट 180 करोड़ रुपया बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि ये सलमान खान की अब तक की सबसे महंगी बजट की फिल्म होगी। गौरतलब है कि फिल्म ‘भारत’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here