शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ZERO को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में जगह-जगह शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं। शाहरुख खान फिल्म में एक बौने के किरदार में हैं जिसका नाम है – बउआ सिंह। ऐसे में शाहरुख खान बउआ सिंह बनकर अपने एक फैन से फोन पर बात करते दिखाई दिए। लेकिन इस दौरान शाहरुख खान का वह फैन उन्हें पहचान नहीं पाया। किंग खान रेडियो शो के बउआ के साथ कॉल प्रैंक करते देखे गए। इस कॉल प्रैक के दौरान शाहरुख खान के एक फैन को कॉल लगाया गया। फैन की कॉलर ट्यून भी शाहरुख की अपकमिंग फिल्म जीरो का गाना ही था। पहले तो फैन से रेडियो वाले बउआ यानी की रौनक ने बात की और फैन को खूब परेशान किया।

फिर बाद में रेडियो वाले बउआ ने फैन से कहा कि उनके साथ राज, कबीर खान, राहुल और बउआ सिंह बैठे हैं। फैन पहले तो समझ नहीं पाया। इसके बाद शाहरुख खान ने अपनी आवाज में फैन से बात की। लेकिन फोन पर उसे लगा कि कोई उसके साथ मजाक कर रहा है।

लेकिन आखिरकार फैन पहचान ही गया कि उसकी बाद रियल के शाहरुख खान से हो रही है। देखें दोनों ‘बउआ’ ने मिलकर शाहरुख खान के फैन से ऐसे किया बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं।अनुष्का फिल्म में एक दिव्यांग लड़की की भूमिका में है। वहीं कैटरीना कैफ एक सुपरस्टार लेडी की भूमिका में हैं।

शाहरुख फिल्म में एक बौने का किरदार निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here