नई दिल्ली : हरियाणा के सोनीपत में दीपक जांगड़ा नाम का एक ऐसा लड़का है जिसके शरीर पर हजारों वोल्ट का करंट भी बेअसर है। दीपक के शरीर पर सिर्फ घरों में सप्लाई होने वाला 240 वोल्ट का करंट ही बेअसर नहीं है बल्कि 11000 वोल्ट का करंट भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाता। दीपक के बारे मों ऐसी खबर सुनकर हर कोई हैरान है।

दीपक के शरीर पर बिजली का करंट बेअसर है इस बात को साबित करने के लिए लोग उसके साथ कई प्रयोग भी कर चुके हैं लेकिन उसे करंट नहीं लगता। 19 साल का दीपक जांगड़ा अपने नंगे हाथों ने 11000 वोल्ट का वायर पकड़ लेता है। कई बार हाईपॉवर बिजले के तारों को अपनी जीभ पर भी लगा चुका है लेकिन उसे बिजली का झटका अहसास तक नहीं होता।

दीपक ने इस बारे में मीडिया को बताया कि भगवान ने  ही उसे ऐसा बनाया है। दीपक खुद को बहुत लकी मानते हैं क्योंकि वह जो कर सकते हैं जिसे कोई नहीं कर सकता।

हीटर ठीक करते वक्त पता चला कि करंट बेअसर है-

करीब पांच साल पहले दीपक अपने घर में हीटर ठीक कर रहा था तभी उसे पता चला कि बिजली का करंट उसे  उास पर असर नहीं  करता। इसके बाद क्या था वह अपने शरीर पर करंट को लेकर कई प्रयोग कर चुका लेकिन अभी तक उसे करंट का असर नहीं हुआ। दीपक के पास अब तक कई मीडिया वाले उसका इंटरव्यू ले चुके हैं। दीपक की अब काफी फैन फॉलोविंग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here